पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शव को जलाने की थी तैयारी:शादी के बाद 4 वर्षों तक बच्चा नहीं हुआ तो गौरी की कर दी हत्या, पिता का आरोप-दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित

पंडौल12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विवाहिता का शव।
  • पुलिस को आते देख ससुरालवाले हुए फरार, सास-ससुर गिरफ्तार
  • पुलिस को आते देखे शव को छोड़कर सभी लोग भाग गए

शादी के चार वर्षों तक मां नहीं बन पाने की सजा 22 वर्षीय गौरी देवी को मौत के रूप में दी गई। सजा भी किसी अन्य लोगों ने नहीं बल्कि पति श्याम मुखिया, सास दाई देवी व ससुर शिव जी मुखिया ने निर्धारित की। मृतक गौरी देवी की मौत के बाद ससुराल वालों ने शव को जलाने की नियत से मल्लाह टोला के बांध पर ले गए। शव को मुखाग्नि देने की तैयारी ही चल रही थी कि पुलिस को गुप्त रूप से घटना की सूचना मिली।

थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने हत्या कर महिला का शव जलाए जाने की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस को आते देखे शव को छोड़कर सभी लोग भाग गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही, मृतिका गौरी देवी के पिता नवहत बैका निवासी रवि मुखिया को घटना की जानकारी दी।

मृतका का पति हो गया फरार
थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि मृतक के पिता रवि मुखिया ने थाने में आवेदन देकर दहेज हत्या का आरोप लगाया। प्राथमिकी दर्ज कर मृतका के ससुर व सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद मृतका का पति फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

प्रताड़ित किए जाने की बात गौरी ने पिता काे बताई थी

मृतिका गौड़ी देवी के पिता रवि मुखिया ने बताया कि वर्ष 2016 में बेटी की शादी बुधन झा टोला निवासी शिव जी मुखिया के पुत्र श्याम मुखिया के साथ बड़े ही धूम धाम से की। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल पक्ष दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे। मृतक पुत्री ने कई बार पूर्व में बताया था कि सास, ससुर व पति के द्वारा प्रताड़ित किया जाता है।

इसके अलावे चार वर्षों से पुत्री को कोई संतान नहीं होने पर भी ससुराल वाले लगातार उसके साथ मारपीट किया करते थे। रविवार को दामाद व उसके परिवार के लोगों ने मिलकर पुत्री की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को जलाने का प्रयास भी किया जा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें