पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:समय पर नहीं आए डाॅक्टर तो प्रभारी अधीक्षक ने मरीजों का किया इलाज

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डाॅक्टर ने कहा- जाम में फंस जाने के कारण आने में विलंब हुआ

जेनरल ओपीडी रूम नंबर-35 में शनिवार को चिकित्सक विनोद कुमार के 10:45 तक नहीं पहुंचने के कारण मरीजों व कार्यपालक सहायक को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ये लोग सुबह 8 बजे ही सदर अस्पताल स्थित ओपीडी पहुंच गए थे लेकिन चिकित्सक के 10:45 तक नहीं आते देख इन लोगों में काफी आक्रोश देखा गया। वहीं दूर -दराज से इलाज करवाने पहुंच रहे मरीज ने बताया कि 8:15 से ही इलाज करवाने पहुंचे हैं लेकिन चिकित्सक नहीं आए हैं।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल के प्रभारी अधीक्षक डाॅ. डीएस मिश्रा को खुद सुबह 10:55 में ओपीडी में बैठकर मरीजों का इलाज करना पड़ा व कार्यपालक सहायक के स्वास्थ्य प्रमाण पत्र से संबंधित कार्यों का भी निपटारा करना पड़ा। चिकित्सक विनोद कुमार के इतनी देर से नहीं पहुंचने के संबंध में पूछा गया तो प्रभारी अधीक्षक ने बताया कि डाॅ. विनोद कुमार सकरी में जाम में फंसे गए थे इसलिए विलंब हुआ है। उन्होंने इसकी जानकारी फोन पर उपलब्ध करवा दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें