प्रदर्शनकारियाें ने कहा:पीएम के काफिले को रोके जाने के विरोध में भाजपाइयों ने पंजाब के सीएम चन्नी के विराेध में किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

मधुबनी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेशन चौक पर प्रदर्शन करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
स्टेशन चौक पर प्रदर्शन करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता
  • पीएम की सुरक्षा को खतरे में डालकर विपक्ष निचले स्तर पर पहुंच गया, कांग्रेस की ओछी राजनीति से हुई बदनामी

शुक्रवार को भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की ओर से शहर के कई चौक-चौराहों पर पंजाब में पीएम के काफिले के राेके जाने के विरोध में जमकर प्रद्रर्शन व नारेबाजी की गई। थाना चौक पर जिलाध्यक्ष शंकर झा की अध्यक्षता व भाजयुमो अध्यक्ष राहुल राज के नेतृत्व में रोषपूर्ण प्रदर्शन किया गया। वहीं नगर मंडल की ओर से नगर अध्यक्ष सुबोध कुमार चौधरी की अध्यक्षता में स्टेशन चौक पर राेषपूर्ण प्रदर्शन किया गया। इस दाैरान भाजपाईयों ने पंजाब के मुख्यमंत्री व कांग्रेसी नेताओं के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

साथ ही इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से शहर में आक्रोश मार्च भी निकाला गया। स्टेशन चौक पर प्रदर्शन सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि जिस तरह से पंजाब में पीएम मोदी के काफिले को फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक रोका गया है। निश्चित रूप से यह अपमानजनक व घृणित कार्य है। इनकी ओर से देश की संवैधानिक मर्यादा को ठोस पहुंचाया गया है। कारण पीएम किसी खास पार्टी अथवा वर्ग विशेष के लोगों का प्रतिनिधित्व नहीं करतें हैं अपितु वह पूरे राष्ट्र का प्रतिनिधित्व करता है।

ओछी राजनीति के चलते किए गए इस कार्य के कारण अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी देश की बहुत बड़ी बदनामी हुई है। कांग्रेस का यह कृत्य प्रत्येक भारतीय को नागावार गुजरा है। दुनिया के अन्य देशों में भी इसकी कड़ी आलोचना की जा रही है। कार्यक्रम की शुरुआत शहर के गंगासागर चौक से हुई। जहां प्रदर्शन करते हुए भाजपाई रेलवे स्टेशन पर पहुचे। कार्यक्रम के दौरान मदन श्रीवास्तव, अमरेश श्रीवास्तव, जितेंद्र झा बाबा, धुव्र नारायण त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी मनोज कुमार मुन्ना, नगर उपाध्यक्ष बद्री राय, अशोक राम, शंकर झा, नगर मंत्री विकास आनंद, आईटी सेल के प्रभारी आदित्य झा, सुजीत कुमार भंडारी, नगर अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के संयोजक मनदीप कुमार, तरुण राठौर, मनिंदर झा, शंकर झा, रत्नेश कुमार, अरुण कुमार, सुनील कुमार झा, कन्हैया कुमार, सुनील चौधरी, अरुण कुमार राय सहित कई अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...