पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्रद्धांजलि:शिक्षक के आश्रित को नौकरी, 15 लाख की मांग

मधुबनी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीपीआई के कार्यकर्ताओं ने शिक्षक को दी श्रद्धांजलि

कोविड-19 महामारी का शिकार हुए रहिका प्रखंड अन्तर्गत पोखरौनी ग्राम निवासी मध्य विद्यालय सौराठ में कार्यरत नियोजित शिक्षक मो नजीम के निधन से जिला में शोक का लहर है। सीपीआई जिला परिषद की ओर से दिवंगत शिक्षक के प्रति शोक श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पार्टी जिला मंत्री मिथिलेश झा ने कहा प्रशासनिक कमजोरी व अराजकता के साथ साथ स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली के कारण मो नजीम की मृत्यु हुई है। ईवीएम कोषांग में काम करते जब वो बेहोश हुए तो तुरंत सरकारी व्यवस्था से उन्हें पटना एम्स ले जाना चाहिए।

कार्य अवधि में हुए उनके निधन से कोरोना से लड़ने के सरकार की उदासीनता को दर्शाता हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता भगवान भरोसे है। शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी ओर से व पार्टी की ओर से गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए जिला मंत्री मिथिलेश झा ने सरकार से मांग की है कि शिक्षक के परिवार को अन्य सुविधा के अलावा 15 लाख रु व आश्रित को नौकरी दिया जाए। इस मौके पर सभी ने शिक्षक के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें