पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सराहा:जेपी नड्डा ने मिथिलांचल की संस्कृति को सराहा

मधुबनी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मिथिलांचल के गांवों में विकास का मार्ग प्रशस्त होगा

प्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरा की चर्चा करते हुए जिलाध्यक्ष शंकर झा ने कहा कि उन्होंने यहां की मछली, मखाना और पेंटिंग की तारीफ की है और इसके विकास में हर संभव सरकार द्वारा कार्य किये जाने की बात कही है। इससे मिथिलांचल के गांवों में विकास का मार्ग प्रसस्त होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश में आकर मिथिलांचल को फोकस किया है। जिससे यहां के इलाके में उम्मीद की किरण जगी है। इस संकट की घड़ी में मिथिला को आगे बढ़ाने के संकल्प को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दुहराया है।

जिससे यहां खुशी की लहर है। साथ ही उन्होंने बताया कि आत्मनिर्भर बिहार अभियान का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने पटना के अपने दौरा की चर्चा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने सम्मान में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित जितवारपुर की महामना देवी की मधुबनी पेंटिंग और पेंटिंग किये हुए पाग, दोपट्टा व मास्क प्राप्त कर आह्लादित दिखे। जिले की ओर से मंचासीन प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, बिहार के उपमुख्य मंत्री सुशील मोदी को इन सामग्रियों से सम्मानित किया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें