पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:मैथिली ठाकुर और उनके पिता मिथिलांचल के लोगों से मांगें माफी

मधुबनी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सौराठ सभा पर मैथिली के सुप्रसिद्ध गायिका की ओर से यू-ट्यूब पर वायरल टिप्पणी का पुरे मिथिला में विरोध शुरू हो गया है। कई संगठन सौराठ सभा गाछी पहुंच कर अपना विरोध जता रहे हैं। वहीं, सैकड़ों लोग सोशल मीडिया, फेसबुक व यू-ट्यूब पर विरोध जता रहे है। सौराठ सभा विकास समिति के सचिव शेखर चन्द्र मिश्र ने कहा कि जिस मिथिला ने उसे इस मुकाम पर पहुंचाया, आज धन के घमंड में मैथिली गायिका पैसों के लिए मिथिलांचल की धरोहर सौराठ सभा को दूल्हों का बाजार कह कर पुरे मिथिलावासी का अपमान किया है।

साथ ही, उनके पिता रमेश ठाकुर ने भी अपमान में अपने बेटी का बखूबी साथ दिया है। सचिव ने मांग करते हुए कहा कि दोनों मिथिला के लोगों से माफी मांगे। सौराठ सभा मैथिल की ह्रदय स्थली है, इसका अपमान समस्त मैथिलों का अपमान है। उक्त बातें सौराठ सभागछी स्थित माधवेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में वरिष्ठ भाजपा नेता व मिथिला मैथिली के अग्रणी प्रफुल्ल चंद्र झा ने कहा। उस सभागाछी के बारे में मैथिली ठाकुर व उनके पिता रमेश ठाकुर की ओर से जो टिप्पणी की गई है वो निंदनीय है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें