पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उद्घाटन:झंझारपुर में मिथिला नर्सिंग होम का किया गया उद्घाटन

मधुबनी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल के सामने कोर्ट चौक पर मिथिला नर्सिंग होम का भव्य उदघाटन मुख्य अतिथि डॉक्टर एस आलम के द्वारा फीता काटकर किया गया। व्यवस्थापक मनीष रंजन ने बताया कि इस अस्पताल में रियायती दरों पर सभी प्रकार की बीमारियों का इलाज किया जाएगा। मरीजों के लिए सुविधा का ध्यान रखते हुए रविवार को मुफ्त इलाज की व्यवस्था की गई है। प्रारंभिक दौर में अभी गायनिक, एनआईसीयू, लेप्रोस्कोपिक, सर्जरी, मेडिसिन, ओपीडी और 24 घंटे एंबुलेंस की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। हमारा उद्देश्य झंझारपुर के मरीजों के लिए वो सारी मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराना है जिसके लिए लोग बाहर जाकर लेते हैं। सारी सुविधाएं मरीजों को अब झंझारपुर में ही मिल जाएगी।

झंझारपुर की पावन धरती पर मिथिला नर्सिंग होम किसी वरदान से कम नहीं है। मनीष रंजन ने कहा कि धीरे-धीरे मैं वो सारी मेडिकल सुविधाएं मिथिला नर्सिंग होम में दूंगा जिसके लिए लोगों को पटना और दिल्ली जाना पड़ता है। कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए हॉस्पिटल में साफ-सफाई का भी पूरा ध्यान रखा जायेग। उद्घाटन के मौके पर पप्पू कुमार, अंजलि ठाकुर, सुधीर, राजन झा, विक्रम भारद्वाज, जॉनी झा, नरेंद्र झा और संस्था के सभी कर्मचारी उपस्थित थे। संस्था के व्यवस्थापक मनीष रंजन के साथ सभी लोगों ने उद्घाटन के मौके पर यह शपथ ली कि हमलोग पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ इस अस्पताल को चलाएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें