पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:दीप हाॅल्ट पर जाने के वाले मुख्य मार्ग पर कीचड़ व कचरा का अंबार, परेशानी

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुमंडल स्थित दीप गांव के रेलवे हाल्ट परिसर में नाला उड़ाही कर कीचड़ और कचरे को सड़क पर ही फेंक दिया गया है। जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है। कचरे के दुर्गंध ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। सड़क पर यत्र तत्र फैले कचरे के कारण लोग दुकान तक नहीं पहुंच पा रहें हैं। जिससे जरूरत के दवा भी नहीं ले पा रहे है। बताते चलें कि मुहल्ले में तीन दिन पहले जेसीबी द्वारा नाला की उड़ाही की गई थी। इसके बाद नाले से निकले गंदगी को बीच सड़क पर ही फेंक दिया गया। लोग गंदगी के बीच चलने को मजबूर हैं।

स्थानीय निवासी रंजीत कामत, सुधीर कामत, कुशे कामत, रामप्रवेश कामत, मनोज कामत, कन्हैया ठाकुर, विक्रम साहु, श्याम प्रधान, श्याम कुमार, उपेन्द्र नारायण दास, रामबाबू दास आदि ने रेल प्रशासन के प्रति आक्रोश व्यक्त किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि रेलवे ने नाला की उड़ाही कर कचरा को बीच सड़क पर ही छोड़ दिया है। जिस वजह से घर आना-जाना भी दूभर है। रेलवे प्रशासन को चाहिए सड़क से कचरे को जल्द हटाये। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क से शीघ्र कचरे को नहीं हटाया गया तो आंदोलन के लिए सड़क पर उतरेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें