पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमणमुक्त:20 को एनएच को किया जाएगा अतिक्रमणमुक्त

मधुबनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोगों को अतिक्रमण हटाने का दिया नोटिस

प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत निर्माणाधीन एनएच 104 सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए बेनीपट्टी एसडीएम अशोक कुमार मंडल ने बताया कि 20 फरवरी को निर्माणाधीन एनएच 104 सड़क को अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा। उमगांव प्रखंड कार्यालय से लेकर मछली बाजार से आगे तक सभी संरचना को हटाया जाएगा। एनएच सड़क पर कई लोगों के संरचना को चिन्हित किया गया है। जिनको पूर्व में संरचना हटाने के लिए नोटिस भी किया जा चूका है। बावजूद संरचना को नहीं हटाया गया है।

जिससे निर्माण कार्य बाधित हो रहा है। एसडीएम ने कहा जिन लोगों को संरचना का भुगतान कर दिया गया है, अथवा जिन लोगों का किसी कारण से भुगतान नहीं हो सका है, वैसे सभी लोगों को शीघ्र भुगतान कर किया जाएगा। उन्होंने अब तक संरचना नहीं हटाने वाले लोगों से एनएच सड़क को अतिक्रमणमुक्त करने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। जिससे सड़क निर्माण कार्य को शीघ्र संपन्न कराने में सहूलियत होगी। मौके पर हरलाखी सीओ सौरभ कुमार, सीआई अमरनाथ झा थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें