पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:दुष्कर्म व हत्याकांड में अब तक एक भी आरोपी की नहीं हो पाई गिरफ्तारी

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 25 अक्टूबर की सुबह में ग्रामीणों को मिली थी छात्रा की लाश

अरेर थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटर में पढ़ने वाली एक 17 वर्षीय छात्रा की दरिंदों के द्वारा दुष्कर्म करने के बाद की गई हत्या के आरोपियों को पुलिस वारदात के 5 दिन बीतने के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है। घटना 24 अक्टूबर की है और छात्रा की लाश 25 अक्टूबर की सुबह जेसीबी से खोदे गए गड्ढेनुमा तालाब से बरामद हुई। लेकिन घटना के पांच दिनों बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस घटना के पांच दिन बीतने के बाद भी दुष्कर्मियों व हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस के हाथ दुष्कर्मियों व हत्यारों के गिरेबान तक घटना के पांच दिनों बाद भी नहीं पहुंचने को लेकर क्षेत्र के आमलोगों के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी ठोस निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह खुलासा होगा कि छात्रा की मौत कैसे हुई और उसके साथ क्या किया गया। मृतका के पिता के फर्द बयान के आधार पर अरेर थाने में पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ में दुष्कर्म व हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। मृतका के पिता ने दर्ज प्राथमिकी में उनकी पुत्री की हत्या दुष्कर्म करने के बाद अज्ञात अपराधियों के द्वारा किए जाने की आशंका जताई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें