पुरानी रंजिश / सुगौना में घर से निकलते ही युवक पर 20-25 लाेगाें ने किया हमला, 5 गंभीर

On leaving Sugauna, 20-25 attack on a young man, 5 serious
X
On leaving Sugauna, 20-25 attack on a young man, 5 serious

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

मधुबनी. जिले के दो थाना क्षेत्रों में शुक्रवार की सुबह दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के कारण हिंसक झड़प हुई। इसमें फुलपरास थाना क्षेत्र में 7 व रहिका थाना क्षेत्र में 5 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। फुलपरास के घायलों को परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से पीएचसी में भर्ती करवाया।  
इनमें सीतापट्टी व महिन्दवार गांव के चंदर सदाय (32), गुलाब सदाय (26), अमित सदाय (35), रामदत सदाय (40), राम उदगार सदाय (35), सुबोध सदाय (62) व मिश्री सदाय (65) शामिल हैं। वहीं, रहिका थाना क्षेत्र की बसौली पंचायत के सुगौना गांव के एक पक्ष के रियासत अली उर्फ कल्लू , मो. लियाकत अली, हियातुल्लाह व शिव राम यादव गंभीर रूप से घायल है। दूसरे पक्ष से मो. कामरान व उसके भाई शाहरूख घायल हंै। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। फुलपरास के सीतापट्टी व महिंदवार गांव में खेत के मचान पर एक पक्ष के तीन लड़के बैठे थे। जिसका दूसरे पक्ष के लोगों ने वहां बैठने से मना किया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हिंसक झड़प हो गई। 

लोगों ने लाठी, कुल्हाड़ी सहित धारदार हथियार से किया हमला
सुगौना में मारपीट में गंभीर रूप से घायल कल्लू के बड़े भाई शौकत अली ने बताया कि पुराने घर से कल्लू निकला। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए 20 से 25 लोगों ने अचानक हमला कर दिया। लोगों ने लाठी, कुल्हाड़ी सहित अन्य धारदार हथियार से हमला कर जबरदस्त पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । कल्लू के परिजनों ने बताया कि आरोपियों का प्लान बड़े भाई को मारना था। लेकिन घर से जैसे ही कल्लू निकला, आरोपी उसपर टूट पड़े।
बचाने पहुंचे लोगों पर भी ईंट से किया हमला

दूसरे पक्ष से घायल मो. कामरान ने बताया कि ये लोग लगातार गांव में लोगों के साथ मारपीट करते हैंै। शुक्रवार को ये लोग घर में घुसकर महिलाओं व बच्चियों के साथ अभद्र व्यवहार कर रहे थे। बचाने पहुंचे तो ये लोग ईंट से हमारे िसर पर मारकर घायल कर दिए। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना