पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:सेवा सप्ताह के अंतिम दिन नगर मंडल की ओर से हुआ साहब भोज का आयोजन

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दलित बस्ती में जाकर भाजपाइयों ने लोगों को खिलाया खाना

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल के द्वारा नगर अध्यक्ष सुबोध कुमार चौधरी की अध्यक्षता में सेवा सप्ताह के अंतिम दिन साहब भोज का आयोजन पुरानी बस स्टैंड की दलित बस्तियों में किया गया। सेवा ही संगठन का धर्म है, इस सिद्धांत का अनुपालन करते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इस काम में लगे रहे। वहीं जिलाध्यक्ष शंकर झा ने कहा कि नगर मंडल की ओर से लगातार सेवा सप्ताह के दौरान प्रशंसनीय कार्य किया गया। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में नगर मंडल के एक-एक कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लगे रहे।

विधान पार्षद सुमन कुमार महासेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा बिहार के लोगों को कई योजनाओं का लाभ दिया गया है। नगर अध्यक्ष सुबोध कुमार चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने पुराने से पुराने मुद्दे को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाया है। कार्यक्रम में राजू झा, नागेंद्र रावत, सुनील मिश्र, शंकर झा, बद्री राय, अशोक राम, रुपेश कुमार झा, पिंटू रौनियार, मनोज श्रीवास्तव, विकास आनंद, जितेंद्र झा बाबा, आदित्य झा, विनय पंडित आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें