पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:बिहार की आम जनता को अब विकास चाहिए, लोग दोबारा जंगलराज लाना नहीं चाहते हैं : धर्मेंद्र प्रधान

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा- जंगलराज के युवराज तेजस्वी कोरोना काल में कहां थे

प्रखंड के लोहा हाट स्थित उच्च विधालय के प्रांगण में गुरुवार को बेनीपट्टी विधानसभा के एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी बिनोद नारायण झा के समर्थन में केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान व गोरखपुर के सांसद सह भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन ने चुनावी सभा को संबोधित किया। जदयू के प्रखंड अध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने सभा की अध्यक्षता की व संतोष भगत ने मंच संचालन किया। सभा को संबोधित करते हुए मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बिहार की आम जनता को विकास चाहिए न कि अब फिर दोबारा जंगलराज।

चुनाव में जंगलराज के युवराज घूम रहे हैं। यहां के कांग्रेस प्रत्याशी के नेता भी युवराज हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पानी पी-पीकर गाली देते हैं। दिवालिया होने वाली कांग्रेस पार्टी व जंगलराज को पनपाने वाली पार्टी राजद को भगाकर नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करें और एनडीए प्रत्याशी बिनोद नारायण झा को चुनाव जितावें। सांसद रवि किशन ने कहा कि जंगलराज के युवराज तेजस्वी यादव कोरोना काल में कहां थे। सभा को यूपी के बलरामपुर के विधायक पल्टू राम, जिला भाजपा अध्यक्ष शंकर झा, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष खुशबू कुमारी, डॉ. अमरनाथ झा, गुलाब साह, शशिभूषण सिंह, कमलेश झा आदि ने संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें