पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आक्रोश:जमुथरि के लोगों ने वोट बहिष्कार करने का लिया निर्णय, बोले-काम नहीं तो वोट नहीं देंगे

मधुबनी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 800 वर्ष पूर्व ऐतिहासिक गौरीशंकर धाम जमुथरि को पर्यटन केंद्र बनाने की मांग

महिनाथ पंचायत के जमुथरि गांव के वार्ड 13 के लोगों ने आगामी 3 नवम्बर बिहार विधानसभा चुनाव में अपना मत बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। गांव के मलयनाथ मिश्र, जय सियाराम यादव, गंगा नाथ मिश्र, राम लखन यादव, योगेन्द्र यादव, बुचन यादव, अरूण कामत, गोविंद कामत, नुनु कामत कमलेश कामत, आरती देवी, वीणा देवी समेत 153 लोगों के हस्ताक्षर युक्त आवेदन के साथ अपने-अपने मत बहिष्कार करने की एकजुटता दिखाया है। उक्त लोगों के हस्ताक्षर युक्त आवेदन में कहा है कि जमुथरि गांव के लोग गांव के विकास के लिए ग्राम पंचायत, ग्राम सभा, विधानसभा और लोकसभा में मतदान करते आए हैं। बावजूद मतदान के बाद गांव के लोग ठगाते रहे। कोई भी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है।

जब समस्याओं का निदान ही नहीं तो मत किस बात का। इसलिए मतदान करने का कोई औचित्य नहीं है। उक्त लोगों ने कहा है कि गौड़ी शंकर धाम स्थित प्राथमिक विद्यालय जमुथरि पर मतदान केंद्र है। जिस पर 3 नवम्बर को होने वाले विधानसभा के वोट का बहिष्कार करेंगे। उक्त लोगों ने अपनी मांगों में कहा है कि बीते दिनों मनरेगा में काम करने वाले मजदूरों को जहां भुगतान नहीं हुआ है। वहीं जो मनरेगा में काम नहीं किया है वैसे लोगों को भुगतान किया गया है उसे जांच कर भुगतान किया जाए, वहीं प्राथमिक शिक्षा वर्ग-1 से 8 तक मैथिली के माध्यम से पढ़ाई हो और 800 वर्ष पूर्व मिथिला के ऐतिहासिक गौड़ी शंकर धाम जमुथरि को पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित करने समेत कई महत्वपूर्ण मांग शामिल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें