पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मदद का दिया आश्वासन:पुलिस-प्रशासन की लापरवाही से हुआ नरसंहार पीड़ितों को हर हाल में न्याय दिलाएंगे : तेजस्वी

मधुबनी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व उपमुख्यमंत्री महम्मदपुर पहुंचे, पीड़ित परिवारों से बात कर मामले की ली जानकारी

थाना क्षेत्र के महम्मदपुर में विगत 29 मार्च को होली के दिन दिनदहाड़े हुई गोलीबारी व सामूहिक हत्याकांड के पीड़ित परिवारों का हाल जानने के लिए बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मंगलवार को दोपहर करीब 2.30 बजे महम्मदपुर स्थित पीड़ित सुरेंद्र सिंह के घर पहुंचे। उन्हाेंने करीब एक घंटे तक पीड़ित परिवारों के घरों पर समय व्यतीत किया अाैर परिजनों से पूरी जानकारी प्राप्त की और उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने रुद्र नारायण सिंह के घर जाकर भी पीड़ित परिजनों से बातचीत की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पूरा पीड़ित परिवार सदमा में है। हत्यारों का मृतकों के साथ पूर्व से ही विवाद चल रहा था। इसमें भी पुलिस-प्रशासन के द्वारा घोर लापरवाही बरती गई और नरसंहार हुआ।

हमलोगों को पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए जो भी करना पड़ेगा वह करेंगे। मधुबनी के एसपी व डीएसपी को यहां से हटाए जाने की जरूरत है। मुख्य आरोपी प्रवीण झा की डीएसपी के साथ फोटो निष्पक्ष जांच पर सवाल खड़ा कर रहा है। वहीं, बेनीपट्टी डीएसपी अरुण कुमार ने कहा कि अाराेप निराधार हैं। इस दौरान उनके साथ राजद के जिलाध्यक्ष व लौकहा के विधायक भारत भूषण मंडल, विधायक समीर कुमार महासेठ, रणविजय साहू, ललित यादव, एमएलसी सुनील कुमार सिंह, लवली आनंद, सुरेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व विधायक सीताराम यादव, उमाकांत यादव, राम अवतार पासवान, डॉ. फैयाज अहमद, ऋतु जायसवाल, रामबहादुर यादव, जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, देवनारायण यादव, संतोष यादव, धनवीर यादव, राजकुमार यादव, रामानंद बरनैता, लखन पटेल आदि मौजूद थे।

बिहार में कानून व्यवस्था नाम की काेई चीज नहीं है, जातीय रंग देने की हो रही है कोशिश

महम्मदपुर गांव की गोलीबारी व हत्याकांड की घटना जघन्य है। कुछ लोग इस घटना को जातीय रंग देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह बात सच्चाई से परे है। घटनास्थल पर आने के बाद पता चला है कि बिहार में कानून का कोई राज नहीं रह गया है। ये बातें मंगलवार को महम्मदपुर के पीड़ित परिवारों से मिलने के बाद बेनीपट्टी के इंदिरा चौक के समीप स्थित कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री प्रो. अवधेश कुमार सिंह ने कही।

10 आरोपियों की संपत्ति को कुर्क करने का न्यायालय से मिला है आदेश : एसपी

महम्मदपुर हत्याकांड की समीक्षा एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने सोमवार की रात बेनीपट्टी थाने पर की। इस दौरान एसपी ने बताया कि जिन 10 आरोपियों के घरों पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करने का आदेश कोर्ट से प्राप्त हुआ था, उसमें दो आरोपियों के घरों पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई हो गई है। वहीं, सोमवार की रात वे मोहम्मदपुर पहुंचे और विवादित तालाब का निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें