पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:बच्चा चुराने वाले चोर काे पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधुबनी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नरार का मामला, पूछताछ के बाद भेजा जेल

थाना क्षेत्र के नरार गांव में मोहन साह के चार वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार का अपहरण गांव के ही सत्यनारायण साह द्वारा कर लेने की प्राथमिकी अपहर्ता के चाचा सोहन साह के बयान पर दर्ज की गई है। सोहन साह ने अपने प्राथमिकी में लिखा कि 12 सितंबर की शाम चार बजे कन्हैया कुमार अपने घर से गायब पाया गया। दो दिनों तक खोजबीन के बाद भी बच्चा नहीं मिला। 13 सितंबर की देर शाम 7.30 बजे बच्चे को गांव के ही एक पोखरा पर रोते देखा गया। गांव के ही मोहन पासवान ने बच्चे को उठाकर उसके घर पहुंचा दिया।

जब बच्चा से पूछा गया तो बच्चे ने बताया कि सत्यनारायण साह घर से मेला दिखाने के बहाने ले गया था। इसके बाद जब ग्रामीण व परिजन सत्यनारायण साह को बच्चा के सामने लेकर आए। पूछताछ के बाद पर बच्चे ने उसे पहचान लिया। इसके बाद सत्यनारायण साह ने अपहरण की बात स्वीकार की। कहा कि देबू महतो व बलराम भंडारी ने कहा कि मुझे एक बच्चे की जरूरत है। उसी के कहने पर बच्चे की चोरी की। इसके बाद लोगों ने उसे कलुआही पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने चोर को जेल भेज दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें