पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चावल जब्त:पुलिस ने छापेमारी कर 5 क्विंटल चावल जब्त किया

मधुबनी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जविप्र विक्रेता काे आवंटित किया गया था चावल

एसडीओ के निर्देश पर गठित पुलिस व प्रशासन की एक टीम ने कालाबाजारी के खाद्यान्न की बरामदगी के लिए सोमवार की रात चनौरागोठ गांव में छापेमारी की। छापेमारी में एक घर से जूट की 10 बोरी में डीलर को आवंटित चावल बरामद हुआ है। इसका कुल वजन करीब 5 क्विंटल बताया जाता है। साथ ही गृहस्वामी को भी हिरासत में लिया गया है। छापेमारी टीम में झंझारपुर के थानाध्यक्ष चन्द्रमनी, एएसआई रेणु देवी, संजय कुमार सिंह व झंझारपुर के एमओ सुमित कुमार शामिल थे। थानाध्यक्ष चन्द्रमनी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति हृदयदेव साह है।

बरामद चावल की बोरियों के साथ धराए व्यक्ति को रात में थाना पर लाया गया और वहीं सीजर लिस्ट बनाया गया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम किसी ने एसडीओ को फोन कर सूचना दी कि चनौरागंज के एक डीलर उस्मान अंसारी लाभुकों के लिए खाद्यान का उठाव करने के बाद चावल को बेच रहा है। एसडीओ ने तत्काल झंझारपुर थानाध्यक्ष को टीम गठित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि एमओ सुमित कुमार के लिखित बयान पर चनौरागंज के जविप्र विक्रेता उस्मान अंसारी व हृदयदेव साह के विरुद्ध 7 ईसी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। गिरफ्तार आरोपी को जेल ेेेेेेेेेेेेेभेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें