पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:सहरदेई में ट्रांसफॉर्मर पर पेड़ गिरने के कारण पावर सब स्टेशन में आई खराबी

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिजली का पाेल और तार भी टूटा, बिजली की आपूर्ति प्रभावित हुई

बीती मध्य रात्रि तेज आंधी,तूफान व बादल कड़कने के साथ इतनी बारिश हुयी कि प्रखंड क्षेत्र में विद्युत सेवा तत्काल बाधित हो गयी। आकाशीय बिजली के कड़कने, बादल के घुमड़ने से लोगों की रातें किसी अनहोनी की आंशका से दहशत में गुजरी।इस आंधी तूफान में वैसे तो जहां तहां कई बिजली के खंभे, तार एवं पेड़ सड़कों पर टूट कर गिरे हैं। लेकिन इस आंधी तूफान एवं आकाशीय बिजली गिरने से साहरघाट स्थित विद्युत पॉवर सब स्टेशन में आयी तकनीकी खराबी के कारण इससे जुड़े मधवापुर, हरलाखी एवं बेनीपट्टी प्रखंड के 25 हजार उपभोक्ताओं की विद्युत सेवा गत रात से ही बाधित हो गयी।

हालांकि,अहले सुबह से जेई राजेश कुमार के नेतृत्व में विभागीय कर्मी आयी खराबी को दूर करने के लिए मरम्मत का कार्य कर रहे हैं। जिससे, 14 घंटे बाद दोपहर करीब एक बजे कुछ देर के लिए बिजली आयी और फिर चली गयी। वहीं,साहर दक्षिण पंचायत के सहरदेई टोल में एक बहुत बड़ा पेड़ विद्युत ट्रांसफॉर्मर पर गिर गया जिससे उसके सभी खंभे टूटकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें