पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जदयू में हर्ष का माहौल:आरसीपी सिंह और डाॅ. हरिवंश को कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

मधुबनी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जदयू के राष्ट्रीय संगठन प्रभारी सह सांसद आरसीपी सिंह को भारत सरकार के गृह मंत्रालय के संसदीय समिति का सदस्य बनने तथा सांसद डाॅ. हरिवंश नारायण को राज्यसभा में उपसभापति चुने जाने पर जदयू के नेताओं व पदाधिकारियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है तथा बधाई दी है। प्रदेश जदयू के वरिष्ठ नेता तथा अलीनगर दरभंगा के प्रदेश प्रभारी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने सांसद आरसीपी सिंह को गृह मंत्रालय का सदस्य बनाए जाने को पार्टी के लिए एक उपलब्धि बताते हुए कहा कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रह चुके श्री सिंह के अनुभवों का लाभ गृह मंत्रालय को मिलेगा। गृह मंत्रालय में सिंह को सदस्य बनाए जाने को पीएम मोदी का दूरदर्शी कदम बताते हुए जदयू नेता ने कहा कि देश स्तर पर आरसीपी सिंह का सार्वजनिक जीवन एक उदाहरण है।

डाॅ. हरिवंश नारायण सिंह को दोबारा राज्यसभा में उपसभापति चुने जाने को जदयू तथा एनडीए की स्वीकार्यता का उदाहरण बताते हुए कहा कि देश स्तर पर उपसभापति के रूप में उन्होंने ईमानदारी व निर्भीकता का परिचय दिया है। आरसीपी सिंह तथा डाॅ. हरिवंश को बधाई देने वालों में नगर अध्यक्ष अभिनव कुमार सन्नी, जिला उपाध्यक्ष संगीता ठाकुर, अनारो देवी, राजकिशोर साफी, अमरेश मिश्रा, इफ्तिखार जिलानी, सुनील यादव, कैलाश पासवान, जिला महासचिव प्रो. सुभाष ठाकुर, विजय राम आदि शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें