पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अधिकारी:32 करोड़ की लागत से बनी सड़क का मरम्मत कार्य शुरू कराया गया

मधुबनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दैनिक भास्कर में खबर छपने के बाद हरकत में आए अधिकारी

दैनिक भास्कर में प्रकाशित खबर का असर विभागीय अधिकारियों ने मामला संज्ञान में लिया। खबर प्रकाशित के एक दिन बाद ही 32 करोड़ लागत से बनी सड़क पर मरम्मत कार्य को आरंभ करवाया दिया है। मालूम हो कि दैनिक भास्कर ने 11 सितंबर को अंधराठाढ़ी से मधेपुर तक 32 करोड़ से बनी सड़क जगह-जगह टूटी, आक्रोश के शीर्षक से मधुबनी अंक में खबर को प्रमुखता से प्रकाशित की थी। विभागीय अधिकारियों ने खबर को प्रमुखता से लेकर जगह-जगह टूटी हुई सड़क पर मरम्मती का कार्य आरंभ कर दिया।

इसको लेकर ग्रामीणों में हर्ष है। मुखिया मुकेश कुमार गुड्डू, विनय राय, धर्मेंद्र कुमार, श्याम कुमार आदि ग्रामीणों ने दैनिक भास्कर अखबार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भास्कर ने अपने खबर के माध्यम से बहुत बड़ी समस्या का निदान करवाया है। ग्रामीण के अनुसार एक वर्ष पहले बनी अंधराठाढ़ी से मधेपुर सड़क पर कई जगहों पर धंस चुकी थी। इस कारण भारी वाहनों को सड़क पर दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती थी। इस संबंध में कई बार प्रशासनिक पदाधिकारियों को भी अवगत करवाया गया लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई थी। दैनिक भास्कर ने अपने खबर के माध्यम से समस्या ही नहीं बल्कि सड़क किनारें सैकड़ों परिवार की चिंता दूर कर दी है। मौके पर कृष्ण कुमार सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें