पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अभियान:राजद पार्टी ने चलाया पंचायत जोड़ो अभियान

मधुबनी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

अंधराठाढ़ी| राजद पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा पंचायत जोड़ो अभियान चलाया गया। इस दौरान राजद नेता शिवजी भारती के नेतृत्व एक बैठक की गई। प्रखंड के शिवा, गौनोली और देवहार आदि पंचायतों में पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की गई। मौके पर समाजसेवी व राजद नेता शिवजी भारती ने कहा कि शिवा, देवहार एवं गौनोली पंचायत में 11 सदस्यीय टीम निर्माण की गई। पार्टी का मुख्य उद्देश्य गांव-गांव का दौरा कर ग्रामीणों से संपर्क अभियान चलाना है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे डबल इंजन की सरकार ने गरीब लोगों के साथ छल किया है। सैकडों परिवार आज एक एक दानों के लिए मोहताज हो रहीं है। और सरकार मूकदर्शक बने देख रही है। सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में राजद पार्टी ही एक मात्र गरीबों की पार्टी है। इस अवसर पर उप प्रमुख मोतीउर्र रहमान, पूर्व डीलर रासलाल राम, अवरेन्द्र राय, कृष्णदेव राय, मो. रफीक, मो. फारूक, नथुनी राम, ताराकांत यादव, चंद्रकांत झा, गोपाल चौधरी, पवन कुमार आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement