पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाना का किया निरीक्षण:स्काॅर्पियो में शराब पी रहे दो युवकाें काे एसडीपीओ ने किया गिरफ्तार, वाहन को भी किया गया जब्त

मधुबनी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरार चल रहे अभियुक्तों काे तत्काल गिरफ्तार करने काे कहा

क्षेत्र की पुलिसिंग व्यवस्था को बेहतर बनाने और शराब कारोबारियों व असामाजिक तत्वों के ऊपर शिकंजा कसने को लेकर एसडीपीओ शौर्य सुमन पूरी तरह से एक्शन में है। बीती रात गश्ती पर निकले एसडीपीओ ने कमला ब्रिज के नजदीक वाहन चेकिंग के दौरान स्काॅर्पियो में शराब पीते दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने स्काॅर्पियो भी जब्त कर ली। पुलिस ने बताया कि वाहन से शराब की एक बोतल बरामद की गई जिसमें थोड़ी शराब थी। शराब के नशे में गिरफ्तार युवक की पहचान कमला बाड़ी निवासी तरुण बाबू यादव व कुआढ़ निवासी अवधेश यादव के रूप में हुई। वाहन में चार लोग सवार थेे। मेडिकल जांच में दो लोगों के शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने मेडिकल जांच के बाद दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वाटर वेज चौक, पटना गद्दी चौक, शहीद चौक, महावीर चौक समेत अन्य जगहों पर गश्त करते हुए आईपीएस सुमन रात को करीब 11 बजे जयनगर थाना पहुंचे। डीएसपी ने थानाध्यक्ष से कह- ऐसे काम नहीं चलेगा। लॉ एंड ऑर्डर के मामले में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रात्रि ड्यूटी के अलावा अपने-अपने कार्यों को ससमय पूरा करें। थाना निरीक्षण के क्रम में मेंटेनेंस का अभाव देखकर एसडीपीओ ने थानाध्यक्ष राजकिशोर राम की क्लास ली। थाना के अंदर व बाहर फैली गंदगी देखकर उन्होंने पुलिसकर्मियों को साफ-सफाई रखने की बात कही। स्टेशन डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात सही नहीं पाए जाने पर उन्होंने थाना प्रभारी और अनुसंधानकर्ताओं को जमकर फटकार लगाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें