पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:वारदात को रोकने के लिए वारंटियों को गिरफ्तार कर भेजें जेल : डीएसपी

मधुबनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेनीपट्टी अनुमंडल कार्यालय प्रांगण स्थित अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने मंगलवार को अनुमंडल के सभी नौ थानाध्यक्षों की मासिक क्राइम मीटिंग ली। क्राइम मीटिंग में उपस्थित थानाध्यक्षों संबोधित करते हुए डीएसपी ने आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने एवं अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के निर्देश दिए। डीएसपी ने थानाध्यक्षों के साथ थानावार लंबित कांडों एवं गिरफ्तारी की समीक्षा की। डीएसपी ने थानाध्यक्षों को लंबित पड़े कांडों एवं गिरफ्तारी का निष्पादन अविलंब करने के निर्देश दिए।

डीएसपी ने थानाध्यक्षों को अनुमंडल के थाना क्षेत्रों में विधि-व्यवस्था बनाए रखने, शराब कारोबारियों पर नकेल कसने, पेट्रोल पंपों व बैंकों की सुरक्षा के प्रति गंभीरता बरतने, अपराध एवं अपराधियों पर नकेल कसने, दिवा, संध्या व रात्रि गश्ती नियमित रखने सहित कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लोगों में सोशल डिस्टेंस का पालन कराने, लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित और ऐसा नहीं करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डीएसपी ने कहा कि जो लोग अपने घर से बगैर मास्क पहने हुए बाहर निकलते हैं उनका चालान काटें। क्राइम मीटिंग में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर सह बेनीपट्टी थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह, अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें