पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:एसएफआई जिला इकाई ने पेट्रोल और डीजल में वृद्धि को लेकर किया प्रदर्शन

मधुबनी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पेट्रोल व डीजल के मूल्य वृद्धि के खिलाफ मंगलवार को भारत का छात्र फेडरेशन जिला इकाई कमेटी ने पीएम के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान शहर के कोतवाली चौक पर प्रधानमंत्री के विरूद्ध नारेबाजी कर विरोध जताया।  प्रदर्शन की अध्यक्षता करते हुए संगठन के जिला अध्यक्ष सरोज कुमार कहा कि यह कार्यक्रम देश व्यापी आह्वान पर किया गया है। देश के अंदर करोना जैसी महामारी है रोजमर्रा जीवन का सामान के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है सरकार को अविलंब पेट्रोल और डीजल के दाम को कम करना चाहिए।

भारत के नौजवान सभा के जिलाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद ने कहा की पेट्रोल व डीजल के दाम में बढ़ोतरी से किसानों को अत्यधिक नुकसान हो रहा है। सरकार को अविलंब मूल्यवृद्धि वापस लेना चाहिए। बिहार के पूर्व राज्य अध्यक्ष नरेश यादव ने कहा की देश के अंदर महंगाई होने के कारण हर जरूरत की आम लोगों को बहुत दिक्कत हो रही है। मौके पर संगठन के जिला मंत्री प्रभात कुमार मनु , जिला उपाध्यक्ष  सुरेश कुमार यादव, अरविंद कुमार यादव, रमेश कुमार, जिला उपसचिव राजा कुमार यादव, बिट्टू राय, विकास कुमार, नवल किशोर यादव, सौरभ कुमार, बलराम यादव, बिट्टू कुमार आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें