पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:नगर विकास विभाग ने पंप लेने के लिए नगर आयुक्त को दिया निर्देश

मधुबनी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक से बातचीत के बाद डिप्टी सीएम ने दिया निर्देश
Advertisement
Advertisement

26 एचपी व 10 एचपी के पंप से दरभंगा नगर निगम सैद नगर व अभंडा पोखर सहित शहर के विभिन्न जगहों से गंदे पानी व जलजमाव को दूर करने का कार्य अतिशीघ्र आरंभ करेगा। ज्ञात हो कि नगर विधायक संजय सरावगी बाढ़ व वर्षा के पानी से परेशान सैद नगर अभंडा मोहल्ले में लोगों से मिलने पहुंचे। मोहल्ले वासियों की ओर से नगर विधायक को इस बरसात में हुए जलजमाव व गंदे पानी से उठाए गए तकलीफों से अवगत कराया। यहां की स्थिति देख नगर विधायक ने तुरंत मौके पर गंदे पानी के जलजमाव के संबंध में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से बात की।

उपमुख्यमंत्री ने नगर विधायक से बात करने के बाद नगर विकास विभाग को तुरंत जलजमाव व गंदे पानी को निकालने का निर्देश दिए। उसके बाद नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव की ओर से दरभंगा के डीएम व नगर आयुक्त को इस समस्या से निपटारे को लेकर निर्देश दिया गया। सरावगी की ओर से उप मुख्यमंत्री को यह बताए जाने पर कि दरभंगा नगर निगम के पास मात्र 5 एचपी का कुछ पंप है, नगर विकास विभाग सन्न रह गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement