पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला को किया परेशान:शराब के नशे में हंगामा करने वाले दाे लाेगों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

मधेपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई, दोनों के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी

शराब के नशे में एक महिला के घर का दरवाजा पीटना दो पियक्कड़ों के को महंगा पड़ गया। घटना शनिवार देर रात की है। महिला द्वारा दरवाजा पीटने की सूचना थाना को दी गई। सूचना पाकर एएसआई मुरली पासवान पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पियक्कड़ों को हिरासत में ले लिया।

पियक्कड़ों की पहचान खुटौना थाना क्षेत्र के परसाही गांव निवासी सुनील कुमार यादव और भूषण गुप्ता के रूप में की गई। स्थानीय पीएचसी में दोनों आरोपियों का मेडिकल करवाया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। दोनों आरोपी प्रखंड कार्यालय में भवन निर्माण कार्य करवा रहे संवेदक के मुंशी व कर्मी हैं।

इनके द्वारा आए दिन शराब पीकर इधर-उधर उत्पात मचाने से स्थानीय लोग परेशान थे। थानाध्यक्ष अजीत प्रसाद सिंह ने बताया कि मो. इरफान की पत्नी तंजीला परवीन ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पियक्कड़ों को न्यायिक हिरासत में रविवार को भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें