पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद करने का दिया भरोसा:जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का दिया भरोसा

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनअघिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलने सपता पहुंचे। जहां पहुंचने के बाद उन्होंने कहा कि यदि हमारे समाज की बेटी के साथ उसी समाज का बेटा सामूहिक बलात्कार करता है तो इसमें सबसे बड़ा दोषी यहां का समाज है। साथ ही उन्होंने कहा कि समाज अपना दायित्व का निर्वाह करना भूल रहे हैं। यही कारण है कि समाज के युवा मे सामाजिक शक्ति का खौफ खत्म हो चुका है । उन्होंने इस दौरान बसौली के बलाढ में लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के बाद हत्या के बारे में कहा कि यह कोई एक लड़का से संभव नहीं है ।इसमें मे कोई और लड़का शामिल होगा। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे बलात्कारी को जमीन से मिटा देने वाले को पांच लाख रुपये का हम ईनाम देंगे ।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार मेंबलत्कार की घटना मे काफी बढ़ोतरी हो रही है । जो यह दर्शाता है कि वर्तमान सरकार व पुलिस प्रशासन इस घटना को रोकने मे पुरी तरह से विफल हो रहे हैं। आखिर नेता व प्रशासन इस घटना को रोकने  के लिए कोई ठोस कदम कब उठाएगी। जब बलात्कारी उनके घर भी बलात्कार की घटना को अंजाम देने पहुंचे तब। उन्होंने पीड़ित परिवार से कहा कि विद्यालय खुलने के साथ ही इसे हॉस्टल में दाखिला करवा देंगे ताकि इस समाज का ताना इसे नहीं सुनना पड़े।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें