पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:पिकअप चालक ने बाइक सवार युवक काे कुचला, घटनास्थल पर ही हुई माैत

मधुबनी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीएचसी पर शव पहुंचने के बाद परिजन और लोगों की जुटी भीड़। - Dainik Bhaskar
पीएचसी पर शव पहुंचने के बाद परिजन और लोगों की जुटी भीड़।
  • बसैठ-साहरघाट डीकेबीएम पथ के बसैठ लोहा पुल पर और सहदिया के पास हुई दुर्घटना में दो लोगों की मौत, 3 लोग घायल

थाना क्षेत्र के बसैठ-साहरघाट डीकेबीएम पथ पर बसैठ लोहा पुल पर बुधवार को पिकअप चालक ने एक बाइक सवार युवक काे कुचल दिया जिससे युवक की माैके पर मौत हो गई। वहीं बाइक की ठोकर से साइकिल सवार एक नाबालिग लड़का गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान बेनीपट्टी गांव के चंद्र राम के पुत्र घनश्याम राम (21 वर्ष) के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से जख्मी साइकिल सवार नाबालिग लड़के की पहचान इसी थाना क्षेत्र के चानपुरा गांव के अनीश कुमार राय (14 वर्ष) के रूप में हुई।

बसैठ लोहा पुल पर करीब एक घंटे तक मृतक का शव पड़ा रहा और मानवता तार-तार होती रही। मौके पर जुटे अधिकतर लोग तमाशबीन बने रहे। इस बीच किसी ने मोबाइल से पुलिस को घटना की सूचना दी। बाद में मृतक के परिजनों को भी मोबाइल पर घटना की जानकारी दी गई। फिर लोगों के द्वारा मृतक का शव बसैठ लोहा पुल से उठाकर ऑटो से बेनीपट्टी स्थित पीएचसी लाया गया जहां पीएचसी के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तत्पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया। बताया जाता है कि बाइक सवार युवक दिल्ली जाने वाले अपने दो मित्रों को गाड़ी पकड़वाने बेनीपट्टी से बसैठ अपनी बाइक से गया था। मित्रों को बसैठ में छोड़ने के बाद वह साहरघाट थाना क्षेत्र के अबारी गांव स्थित अपने ससुराल के लिए विदा हुआ।

हादसे के बाद चालक वाहन छाेड़कर फरार हो गया

बसैठ लोहा पुल पर उसकी बाइक की टक्कर साइकिल सवार नाबालिग लड़के से हो गई। इसके बाद वो लोहा पुल पर बाइक के साथ घसीटते हुए गिर गया। इतने में तेज गति से साहरघाट की ओर से बसैठ की दिशा में गाय लादकर आ रहे एक पिकअप चालक ने बाइक सवार युवक के सिर को कुचल डाला। इसके बाद मौके पर पिकअप काे छोड़कर चालक फरार हो गया। बाइक सवार युवक की हृदयविदारक मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, जख्मी साइकिल सवार नाबालिग बच्चे का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक, पिकअप व साइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...