परेशानी / आंधी और तूफान के साथ हुई झमाझम बारिश से गर्मी से मिली राहत, सड़कों पर हुए जलजमाव से

The relief from the heat from the rains caused by the storm and the storm, the water logging on the roads
X
The relief from the heat from the rains caused by the storm and the storm, the water logging on the roads

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

मधुबनी. तेज आंधी तूफान के साथ सोमवार की सुबह करीब 9 बजे हुई झमाझम बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है। इस बारिश से जहां किसानों के चेहरे खिल उठे हैं। वहीं मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्र की सभी मुख्य एवं ग्रामीण सड़कों की हालत बदहाल हो गया है। मधवापुर मधुबनी मुख्य पथ में आरएनजे कॉलेज से बिहारी पुल तक गड्ढेनुमा जर्जर सड़क में जगह जगह जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। बिहारी गांव के प्रवेश से अंत तक आधे दर्जन जगहों पर यह पथ थाल कादो एवं  पानी से पटा हुआ है।

एनएच-104 पर वासुकी चौक से दुर्गाभवन तक भी कमोवेश यही स्थिति है। इसी पथ में बलवा गांव भी जलजमवा व कीचड़ से पटा हुआ है। जबकि एसएच-75 पर साहरघाट रामजनकी चौक से पूरब एवं बजरंग चौक के समीप करीब एक सौ फीट में जलजमाव है। बड़े वाहनें तो इस पथ पर आसानी से गुजर जा रहा है। लेकिन पैदल, साइकिल एवं बाइक से आने जाने वालों को पैदल चलना मुश्किल हो गया है। तेज रफ्तार बड़े वाहनों से उड़ने वाला पानी और कीचड़ के कारण अगल बगल के दुकान में बैठे या सड़क किनारे से गुजरने वालों के कपड़े खराब करते रहते हैं। 
रामपुर से मधवापुर सुतापट्टी रोड तक सड़क पर पानी

रामपुर से मधवापुर सुतापट्टी रोड तक मुख्य पथ आधे दर्जन जगहों पर 50 से 100 फीट की दूरी में जलजमाव व कीचड़ से पटा हुआ है। इन जगहों पर लोग कपड़े उठाकर चलने को विवश हैं। जबकि कई अन्य मोहल्ले की सड़कों पर भी दस से 15 फीट की दूरी में पीसीसी सड़क पर जलजमाव है। बीडीओ वैभव कुमार ने बताया कि इन महत्वपूर्ण समस्या समाधान को लेकर पथ निर्माण विभाग और ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता को लिखा जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना