पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पिता ने दिया आवेदन:साली से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, नाराज दाेस्त ने राजू राय की हत्या करने के बाद शव काे तालाब में फेंका

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कौआहा में मिला शव : पुलिस ने चार आराेपिताें काे किया गिरफ्तार, पिता ने दिया आवेदन

स्थानीय थाना क्षेत्र के बलवा निवासी राजू राय (25) की हत्या प्रेमिका, उसके दो भाई, पिता, मां व उसके परिजनों ने मिलकर कर दी और शव को कौआहा में तालाब में फेंक दिया। मामले में सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र अंतर्गत रसलपुर निवासी मृतक के पिता सत्यनाराण राय ने मंगलवार की सुबह मधवापुर थानाध्यक्ष को आवेदन देकर अपने पुत्र राजू की अपहरण व हत्या का आरोप बासोपट्टी थाना क्षेत्र के नीतीश कुमार शर्मा, चंदन शर्मा, संगीता कुमारी, राम धनी शर्मा व यमुनी देवी सहित अन्य अज्ञात परिजनों व दोस्तों पर लगाया है। उन्नीस सितंबर को बासोपट्टी थाना के कौआहा से उसकी बाइक बरामद हुई। इसके बाद इसकी जानकारी मधवापुर थाना व मृतक के परिजनों को हुई।

परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी, मोबाइल डिटेल व बरामद बाइक के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों को धर दबोचा। मामले को लेकर थानाध्यक्ष इंदल यादव ने बताया कि मृतक के अपहरण को लेकर मधवापुर थाना में मामला दर्ज था। छानबीन जारी थी। उसी क्रम में जानकारी मिली कि मृतक का अपने दोस्त के साली के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हत्या से पूर्व मृतक अपने दोस्त के साथ निकला था। उससे पूछताछ के बाद और टेक्निकल सेल की मदद से यह जानकारी मिली कि मृतक लड़की के संपर्क में था जिसके बाद सभी को पूछताछ के लिए उठाया गया। पूछताछ में आरोपितों ने हत्या की बात नही कबूली। लेकिन जब शव मिला तो मामले का खुलासा हो गया। अवैध संबंध के कारण राजू राय की हत्या कर दी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें