पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पकड़कर पीटा:बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने वृद्ध को पकड़कर पीटा

मधुबनी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंधराठाढ़ी के नवटोली पस्टन गांव का मामला

थाना क्षेत्र में एक बार फिर से बच्चा चोर समझ कर एक शख्स की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई का मामला सामने आया है। हालांकि मौके पर पहुंचे स्थानीय पत्रकार बिंदेश्वर चौधरी ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को देकर उसकी जान बचाई। दरअसल मामला अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के नवटोली पस्टन गांव का है। मंगलवार देर शाम को एक करीब 55 वर्षीय वृद्ध को सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर जमकर पकड़ लिया। इस बात की सूचना पर सैकड़ों की संख्या में आसपास के लोग पहुंच गए और जमकर धुनाई कर दी। इधर सूचना मिलते ही एएसआई सत्यजय सिंह के नेतृत्व में मकरध्वज सिंह, उदय शंकर, चौकीदार भोला पासवान आदि ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से वृद्ध को छुड़ाया। थाना में लाकर मेडिकल जांच के लिए रेफरल अस्पताल लाया है।
पहले भी हुई थी ऐसी घटना
एक साल पहले भी देवहार गांव में ऐसे ही बच्चा चोर समझकर एक युवक की पिटाई की गई थी। स्थानीय पुलिस ने बताया कि वृद्ध शख्स विक्षिप्त लग रहा है। पुलिस के द्वारा बार-बार पूछने पर भी वह कुछ नही बताया है। इलाज के लिए अभी अस्पताल लाया गया है। उससे लगातार पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें