पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:मढ़िया के ग्रामीणों ने डीलर के खिलाफ डीएम को दिया आवेदन, बोले-माह में दो दिन खुलती है दुकान

मधुबनी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमओ दिनेशधारी सिंह बोले-डीलर के खिलाफ शिकायती आवेदन मिला है, जांच के बाद होगी कार्रवाई
Advertisement
Advertisement

खैरी बांका उत्तरी पंचायत के मढ़िया के ग्रामीणों ने एक संयुक्त हस्ताक्षरित आवेदन डीएम को देकर जनवितरण प्रणाली विक्रेता मो.आफताब आलम पर उचित मूल्य से अधिक दाम लिए जाने व कम अनाज दिए जाने सहित कई तरह के आरोप लगा जांच कर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इस संबंध में ग्रामीण शालिया देवी, समुद्री देवी, लिलम देवी, हीरा देवी, राधे दास, वासुदेव मंडल, मिथिलेश पासवान, प्रकाश पंडित, विकाउ राम ,चन्देस्वर साह सहित लगभग 160 लाभुकों के साथ वार्ड संख्या 11, 12 एवं 13 के वार्ड सदस्य के द्वारा डीएम को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि डीलर द्वारा निर्धारित दर से प्रति किलो एक रुपए अधिक और प्रति यूनिट एक किलो अनाज की कटौती कर दी जाती है।

डीलरों का मनमानी इस कदर है कि महीने में मात्र दो दिन दुकान खोली जाती है और वितरण से पहले घर घर जाकर पॉश मशीन पर फिंगर ले लिया जाता है। जिसका पर्ची भी लाभुक को नही देते। यदि कोई लाभुक किसी कारण उस समय पर नही पहुंच पाते तो उन्हें उस महीने के अनाज से वंचित कर दिया जाता है। आधार साइडिंग के नाम पर एक हजार रुपए का डिमांड किया जाता है। विरोध करने पर डीलर मो.आफताब आलम के द्वारा चंद तरह की धमकियां दी जाती है। एमओ दिनेश धारी सिंह ने बताया कि उक्त मामले को लेकर डीलर के खिलाफ शिकायती आवेदन मिला है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement