पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:ललित नारायण जनता काॅलेज गेट पर विद्यार्थी परिषद ने किया प्रदर्शन

मधुबनी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ललित नारायण जनता काॅलेज के मुख्य गेट पर एसटीईटी परीक्षा रद्द किए जाने के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को रोषपूर्ण दर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि आज पूछता है बिहार, हमारे छात्र युवा क्यों है बेरोजगार। सरकार को जवाब देना चाहिए। नगर इकाई झंझारपुर के छात्र नेता ने कहा बजेगा ढोल खुलेगा पोल बिहार सरकार रोजगार पर कुछ तो बोल का नारा लगाते हुए कार्यक्रम के तहत प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में स्थानीय मुद्दे से लेकर हाल ही में एसटीईटी परीक्षा को रद्द किया गया है। लाॅकडाउन के समय में रूम रेंट की माफी, निजी शिक्षण संस्थानों में फीस माफी को लेकर आंदोलन किया गया।

विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक विष्णु विज्ञान झा ने कहा कि इस बंदी के समय में भी विद्यार्थी परिषद छात्रों की समस्या को लेकर आवाज उठा रही है और उसका हल निकालने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ये सरकार लाकडाउन का फायदा उठाकर चोरी छुपे एसटीईटी परीक्षा रद्द कर दी। एक तो रोजगार नहीं देती उपर से बिहार में एक भी परीक्षा बिना पेपर लिक के नहीं होती हैं और जिसमें एक चरण कोर्ट का भी मुंह देखना पडता है। इस अवसर पर जनता कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष अभिनव कुमार झा, नगर सह मंत्री सौरभ मंडल, रोहित मुखिया, नगर कोषाध्यक्ष इंद्रजीत राय सह कोषाध्यक्ष दीपक कुमार शर्मा, मीडिया प्रभारी निरंजन झा, नगर कार्यकारिणी सदस्य अजय मुखिया, प्रेम कुमार झा, मुकेश सहनी, प्रशांत कुमार, श्रावण कुमार, राहुल यादव, सचिन यादव, राजेश यादव, रौनक मंडल व अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें