पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हथियार:होली खेलने से मना किया तो हथियार से किया हमला

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला सहित चार लाेग गंभीर रूप से घायल हैं

थाना क्षेत्र के दिघीया टोल में होली खेलने से मना करने पर गांव के कुछ दबंगों ने मारपीट की। मारपीट में महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी जख्मियों का इलाज उमगांव स्थित सीएचसी में कराया गया। यहां पुलिस ने एक जख्मी धीरेन्द्र कुमार यादव के बयान पर गांव के ही सूर्यदेव यादव, शिवपूजन यादव, महादेव यादव, रामस्नेही यादव, लक्ष्मण यादव व सिकिलयादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी के अनुसार सभी आरोपित जख्मी परिवार के दरवाजे पर जाकर गाली-गलौज करने लगे।

वहीं, मना करने पर जख्मी परिवार के साथ धारदार हथियार से मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट में धीरेंद्र कुमार यादव, दीपेंद्र कुमार यादव, इंदु देवी व लक्ष्मी यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सभी के घर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एक आरोपित सूर्यदेव यादव घर के पीछे से 300 बोतल नेपाली शराब मिली। हालांकि सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें