पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्ज कराई एफआईआर:तीन बेटी काे जन्म देने पर पत्नी को मारपीट कर घर से निकाला

मधुबनी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुत्र को जन्म नहीं देकर लगातार तीन बेटियों को जन्म देने के कारण एक महिला को पति सहित ससुराल वालों द्वारा मारपीट कर घर से भगा देने का मामला सामने आया है। आधुनिक समाज को शर्मसार करने वाली यह घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव की है। इस बाबत पीड़िता गुलसन खातून ने मधेपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में शंकरपुर गांव निवासी पति मो. शमीम सहित ससुराल पक्ष के तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र के गोड़गामा गांव निवासी मो. पंचू की पुत्री गुलसन खातून की शादी लगभग 6 वर्ष पहले मधेपुर थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी मो. शमीम के साथ हुई थी जिससे उन्हें 3 बेटियां हैं। एफआईआर में पीड़िता ने आरोप लगाया गया है कि 3 लड़की को जन्म देने के कारण पति हमेशा मारपीट किया करते थे। मारपीट के दौरान सास व देवर भी पति का साथ देती थी। पुत्र को जन्म नहीं देने के कारण पति, सास और अन्य परिजन सदैव कोसते रहते थे। पीड़िता ने यह भी कहा कि उसके पति दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें