पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:मास्क लगाए बिना बाहर नहीं निकलें लाेग, शो-रूम के संचालक व कर्मियाें ने प्रेरित करने का लिया संकल्प

मधुबनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संचालक ने कहा : शो-रूम में आने वाले सभी ग्राहकों को मास्क लगाने को लेकर किया जा रहा जागरूक

कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर अभी मास्क ही वैक्सीन है, दैनिक भास्कर की ओर से जारी अभियान में शुक्रवार को मुख्यालय स्थित मेन रोड वाट्सन स्कूल जिला परिषद कार्यालय के सामने स्थित जय मां अम्बे प्रोजेक्ट शेरा टाईल्स शो रूम के संचालक व कार्यकर्ताओं ने मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने निर्णय लिया। इस दौरान जागरूकता कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए शो रूम के संचालक सन्नी सिंह ने कहा कि कोरोना के रोकथाम का अभी एक मात्र उपाय मास्क लगाना व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है। सन्नी सिंह ने कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर अपने परिवार के लोगों के साथ आसपास के सभी लोगों को जागरूक करने की जरूरत है।

मौके पर उपस्थित हरिमोहन सिंह, चंदन सिंह, कमलेश सिंह, अंकित कुमार, विशू कुमार, नन्द लाल सहित अन्य लोग शामिल थे। संचालक सन्नी सिंह ने मास्क की महत्वा पर प्रकाश डालते हुए नियमित मास्क लगाने को लेकर कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को जागरूक किया। इसके साथ ही सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अपील किया। जागरूकता कार्यक्रम के दौरान हरिमोहन सिंह ने कहा कि कोरोना को हल्के में न ले, जबतक कोरोना का वैक्सीन बाजार में नही आता है। तबतक एक मात्र मास्क का सेवन व सोशल डिस्टेंसिंग ही एक मात्र वैक्सीन है। अगर समय रहते सभी लोग नियमित रूप से मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही करते है तो कोरोना जैसे महामारी को रोकना मुस्किल होगा। इसके साथ ही लोगों को नियमित रूप से साफ - सफाई के साथ बार - बार हाथ धोने व मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने को लेकर जागरूक किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें