पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:शॉर्ट सर्किट के कारण घर में लगी आग झुलसने के कारण महिला की हुई मौत

मधुबनी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कटैया का मामला, सोमवार की रात हादसे के वक्त घर में सो रही थी महिला

थाना क्षेत्र के कटैया गांव में बिजली की सोर्ट सर्किट से एक 45 वर्षीय महिला फूलो देवी की मौत हो गई। सोमवार की रात महिला अपने कमरे में सो रही थी और इसी क्रम में रात करीब दो बजे से तीन के बीच घर में शाॅर्ट सर्किट से महिला के बिस्तर में आग लग गई। आग लगने के कारण महिला बुरी तरह झुलस गई। आनन-फानन में महिला के पुत्र व पड़ोसी इलाज के लिए उसे दरभंगा ले जा रहे थे लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया। इधर घटना के बाद गांव में शोक का माहौल कायम हो गया है।

बताया गया है कि मृतका का एक अठारह वर्षीय पुत्र है तथा दो पुत्री हैं जिनकी शादी हो चुकी है। मृतका के पति ने सोलह साल पहले ही परदेश जाकर अपनी अलग दुनिया बसा ली और उन्हें परिवार से कोई लेना देना नहीं है। थानाध्यक्ष इंदल यादव ने बताया कि महिला के भाई घोड़बंकी निवासी राजेश्वर यादव ने एक लिखित आवेदन दिया है। इसमें किसी पर शक नहीं जताया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें