पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:धाैरी नदी में डूबी जोगिया गांव की महिला, अब तक नहीं मिली

मधुबनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लदनियां| थाना क्षेत्र अंतर्गत धौरी नदी में डूबी जोगिया गांव की महिला की तलाश के लिए दूसरे दिन शनिवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू किया है। लेकिन कामयाबी नहीं मिली। महिला को नदी में डूबे जाने की घटना शुक्रवार की शाम की है। जोगिया गांव के वार्ड 2 निवासी वासुदेव यादव की पत्नी सोनिया देवी (50) अपने पड़ोस के एक बच्चे के साथ नदी किनारे शुक्रवार की शाम बघार घास लेने गई थी।जो घास लेने के उपरांत बच्चे के साथ नदी के बीच से होकर जाने की कोशिश की जिसमें बच्चे ने नदी से होकर निकल गए। वहीं घास लेकर निकल रही महिला नदी में डूब गई। उक्त घटना की सूचना बच्चे ने घर पहुंच कर परिजनों को दिया।सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

सूनते ही सभी नदी पर पहुंच कर और पुलिस प्रशासन को इसकी जानकारी दिया। उधर पुलिस व उप प्रमुख मनोज यादव द्वारा प्रभारी सीओ संतोष कुमार को दिया गया जानकारी पर उन्होंने पहले दिन ही शुक्रवार की देर शाम एनडीआरएफ की टीम बुलाया।जिस टीम के द्वारा खोज करने पर पता नहीं चला। दूसरे दिन शनिवार की सुबह पहुंची उक्त टीम ने नदी में नेपाल के क्षेत्रों तक खोज किया लेकिन सफलता नहीं मिल सका।खबर लिखे जाने तक उक्त घटना को लेकर स्थल पर पहुंचे एसडीओ शंकर शरण ओमी ने भी मामले की जायजा लिया। खबर लिखे जाने तक महिला की लाश नहीं मिल सका था। इसकी पुष्टि सीओ कुमार ने की है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें