पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विस चुनाव की तैयारी:चुनाव में महिला मतदाता किसी भी कारण से मतदान से वंचित नहीं हो, इसके लिए प्रयास करें अफसर : एसडीओ

मधुबनी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर एसडीओ ने बीडीओ, सीओ व एसएचओ के साथ बैठक कर दिया आवश्यक निर्देश

निर्वाचन कार्य को लेकर सदर एसडीओ अभिषेक रंजन की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में मधुबनी विधानसभा क्षेत्र के अधीन पड़ने वाले प्रखंड के बीडीओ, सीओ व सभी थाना प्रभारियों की बैठक हुई। इस बैठक में सदर एसडीपीओ कामिनी बाला के अलावा सदर अवर निर्वाचन पदाधिकारी राजेश कुमार साह मौजूद रहे। संबोधित करते हुए एसडीओ ने सभी बीडीओ व सीओ को मतदाताओं के जेंडर अनुपात को कम करने के लिए सार्थक कार्रवाई करने को कहा। कोई भी महिला मतदाता प्रशासनिक लापरवाही से मतदान से वंंचित नहीं रहे। यह लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। वर्तमान में मतदाता सूची में नाम जोड़ने का कार्य चल रहा है। आंगनबाड़ी सेविका, आशा व एएनएम की ओर से डोर टू डोर सर्वे का कार्य भी किया जा रहा है।

संवेदनशील व अति संवेदनशील मतदान केंद्रों की तैयार करें सूची

उन्होंने अधिकारियों को शीघ्र संवेदनशील व अति संवेदनशील मतदान केंद्रों को चिह्नित करने का निर्देश दिया। चुनाव के दौरान हिंसा फैलाने वाले और असामाजिक प्रवृृति के लोगों की सूची बनाकर अविलंब कार्यालय को समर्पित करने का निर्देश दिया। साथ ही संबंधित व्यक्ति पर 107 की कार्रवाई करने काे कहा। कोविड-19 के दिशा-निर्देश के आलोक में सीपीएमएफ के आवास स्थल की पहचान करने और पीसीसीपी रूट चार्ट का निर्धारण करने का निर्देश दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें