पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क अभियान :भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने लोगों के बीच बांटे प्रधानमंत्री के पत्र

मधुबनी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

भाजपा युवा मोर्चा जयनगर नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने नगर अध्यक्ष मृणाल कुमार की नेतृत्व मे शहर के प्रत्येक वार्ड मे दौरा कर लोगों के बीच प्रधानमंत्री के पत्र का वितरण किया। बॉर्डर के युवाओं ने कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नव मनोनीत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धर्मेन्द्र भारद्धाज संपर्क अभियान के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश मे आंतरिक और बाहरी मोर्चा पर मुस्तैदी के साथ काम कर रही है। ये नई भारत युवाओं के ऊर्जा से लबालब है।

किसी भी देश की हिम्मत नही है कि वह आंख दिखा दे। अब भारत मुंह तोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वक्ताओं ने कहा कि बिहार सरकार के सकारात्मक और विकास कार्यों को भी घर घर तक बताया जा रहा है। वक्ताओं ने कहा कि शहर से लेकर गांव-गांव तक जन जन में मोदी सरकार की जय जयकार है। जनता मोदी सरकार में संतुष्ट एवं खुश है।  जन संपर्क अभियान मे जयनगर नगर मंडल के युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मृणाल कुमार, महामंत्री नीतीश प्रधान, राजा बाबू, प्रवक्ता राहुल कसेरा, शंभु प्रसाद, अमित कुमार, संतु नायक, ओम कुमार, अमित कुमार, सहित दर्जनों भाजपा युवा मोर्चा के साथियों के साथ में प्रदेश भाजयुमो कार्यसमिति सदस्य धर्मेन्द्र भारद्धाज समेत अन्य मौके पर मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement