पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:5 लाख 25 हजार रुपए के साथ युवक गिरफ्तार

मधुबनी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसएसबी ने नेपाली युवक काे पुलिस काे साैंपा

पिपराही स्थित एसएसबी ओपी से होकर 5 लाख 25 हजार भारतीय रुपए के साथ मित्र राष्ट्र नेपाल जा रहे एक नेपाली युवक को एसएसबी ने धर-दबाेचा है। भारतीय मुद्रा के साथ पकड़े गए नेपाली युवक को रुपए समेत थाना पुलिस को सुपूर्द किया गया। इसके विरुद्ध पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। घटना सोमवार की देर शाम की है। उक्त मामले को लेकर जानकारी देते हुए पिपराही एसएसबी कैंप निरीक्षक मृगेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार की देर शाम ओपी पर तैनात सहायक निरीक्षक राकेश कुमार की देखरेख में जवानों ने पगडंडी के रास्ते नेपाल की ओर जाते हुए एक युवक को देखकर शक के आधार पर उसे रोका और उसकी तलाशी ली।

इस दौरान उसके पास से 5 लाख 25 हजार रुपए बरामद हुए। रुपए के साथ धराए नेपाल स्थित नगगी चौक के चंदेश्वर चौधरी ने बताया कि बाॅर्डर पर दुकान चला रहे रंजित पूर्वे के यहां प्रतिदिन थोड़ा थोड़ा नेपाली पैसा रखा था जहां से इंडियन पैसा एकत्रित हो जाने पर पैसा के साथ नेपाल जा रहे थे। इधर, जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पिपराही स्थित एसएसबी कैंप के निरीक्षक मृगेंद्र सिंह के द्वारा 5 लाख 25 हजार रुपए के साथ युवक को सुपूर्द किया गया। वहीं, रंजित पर भी प्राथमिकी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें