झूम बराबर-झूम शराबी / क्वारेंटाइन सेंटर में युवक ने नशे में किया हंगामा, धराया

Youth drunken in quarantine center, arrested
X
Youth drunken in quarantine center, arrested

  • इनके लिए न तो शराबबंदी, न ही कोरोना का खौफ
  • पंडौल थाना क्षेत्र के प्राथमिक मध्य विद्यालय क्वारेंटाइन सेंटर का मामला, वीडियो वायरल हुआ तो हुई गिरफ्तारी
  • चौकीदार के साथ भी की बदतमीजी,प्रवासी मजदूरों के साथ गाली-गलौज करते हुए बार-बार अपनी पैंट व कपड़े उतारकर परेशान कर रहा था

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

मधुबनी. पंडौल थाना क्षेत्र स्थित प्राथमिक मध्य विद्यालय भौर में बने क्वारेंटाइन सेंटर में एक प्रवासी मजदूर ने नशे की हालत में हंगामा करते हुए क्वारेंटाइन सेंटर से बाहर निकल गया। यह देख स्थानीय लोग व क्वारेंटाइन में रह रहें लोगों ने उसे समझाते हुए शांति से क्वारेंटाइन सेंटर में रहने को कहने लगा। लेकिन युवक शराब के नशे में धुत सभी कि साथ गाली गलौज करता रहा। इसके बाद क्वारेंटाइन में रह रहे दूसरे लोग व ग्रामीणों मोबाइल से इसका वीडियो बनाकर शेयर करना शुरू किया। इसी दौरान जब चौकीदार वहां पहुंचे तो उसके साथ भी उस युवक ने गाली गलौज करते हुए हंगामा करते रहा। जिसका कई वीडियो भी वायरल हो रहा है।
चौकीदार के सूचना पर पहुंची पुलिस : पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच हंगामा कर रहे युवक को गिरफ्तार कर थाना ले आई और मेडिकल जांच कराने के बाद उसके शरीर में अल्कोहल पीने के पुष्टि के बाद उसे गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।
युवक दो दिन पहले हुआ था क्वारेंटाइन
पंडौल थानाध्यक्ष ने बताया कि क्वारेंटाइन सेंटर में हंगामा करने वाले युवक की पहचान राजेग्राम भौर निवासी के रूप में हुई है। ये युवक मुंबई से आया था। दो दिन पहले ही उसे क्वारेंटाइन किया गया था। लेकिन गुरुवार की देर रात क्वारेंटाइन में रह रहे अन्य लोगों के साथ गाली-ग्लौज व हंगामा करने लगा। उसे गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया।
साथियों ने समझाया, फिर भी नहीं माना
क्वारेंटाइन में हंगामा करने वाले युवक अच्छे लाल यादव नशे में इतना धुत था कि हंगामा करते हुए लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए बार-बार अपनी पैंट व कपड़े उतार कर लोगों को परेशान कर रहा था। जब क्वारेंटाइन में रह रहे अन्य लोगों व ग्रामीणों की बात नहीं माना तो लोगों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल करना शुरू किया।
सिमरी में प्रखंड स्तरीय क्वारेंटाइन सेंटर पर प्रवासी मजदूरों ने किया हंगामा, सड़क जाम
बिस्फी|
प्रखंड क्षेत्र के सोने लाल मुन्नी लाल उच्च विद्यालय सिमरी में बने प्रखंड स्तरीय क्वारेंटाइन सेंटर पर बुनियादी सुविधाओं को लेकर प्रवासी मजदूरों ने जमकर हो हंगामा किया। यहां तक क्वारेंटाइन सेंटर से बाहर निकल सिमरी परसौनी मुख्य सड़क को कुछ देर के लिए जाम कर दिया और प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर बीडीओ अहमर अब्दाली, सीओ प्रभात कुमार, बीएसओ मुकेश कुमार एवं स्थानीय मुखिया पहुंच लोगों को शांत कराया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना