पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:हादसे में पिता की माैत, पुत्री जख्मी; मुआवजे के लिए 4 घंटे मीनापुर-शिवहर सड़क जाम

मीनापुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मीनापुर में हादसे के बाद शव को सड़क पर रख कर जाम कर रहे लोग। - Dainik Bhaskar
मीनापुर में हादसे के बाद शव को सड़क पर रख कर जाम कर रहे लोग।
  • खेत के घर लौटने के दौरान हुआ हादसा, बाइक चालक पर नामजद प्राथमिकी दर्ज

सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के बनघारा गांव के 65 वर्षीय कृष्णा पासवान की सड़क हादसे में माैत के बाद मंगलवार काे मुआवजे के लिए परिजनाें ने 4 घंटे मीनापुर-शिवहर सड़क जाम कर दिया। शव को सड़क पर रख दिया। थानाध्यक्ष कुमार संतोष रजक ने सीओ रामजपी पासवान से बातचीत कर परिजनाें काे मुआवजा देने के आश्वासन पर जाम हटाया।

कृष्णा की पत्नी सुरती देवी के बयान पर बाइक चालक पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। बताया गया कि साेमवार काे कृष्णा व उनकी पुत्री फुल कुमारी अपने खेत से घर लौट रहे थे। सड़क पार करने के दाैरान दाेनाें काे बाइक सवार ने ठाेकर मार दी। जख्मी हालत मेंं कृष्णा काे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्थिति बिगड़ने पर मुजफ्फरपुर ले जाने के दाैरान रास्ते में उसकी माैत हाे गई। जख्मी पुत्री का इलाज स्थानीय स्तर पर हुआ।

संतुलन बिगड़ने से बाइक पेड़ से टकराई, युवक की माैत, दाे जख्मी :

पारू | गोकुला रुपौली गांव के पास मंगलवार को बाइक सवार ने संतुलन खाे दिया और बाइक पेड़ से टकरा गई। इस घटना में बाइक पर सवार करजा थाने के गवसरा बंगरी गांव निवासी 42 वर्षीय अरविंद कुमार की माैत हाे गई, जबकि पारू थाना क्षेत्र के भागवतपुर गांव निवासी 21 वर्षीय अभिनन्दन कुमार और 20 वर्षीय मिठू कुमार जख्मी हाे गए। पुलिस ने घटनास्थल से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें