चुनाव स्‍थगित:उझिलपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी का निधन

मेहसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामदयाल सहनी। - Dainik Bhaskar
रामदयाल सहनी।

उझिलपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी सह भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता रामदयाल सहनी का हृदयगति रुक जाने से गुरुवार की सुबह मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया। वे बुधवार की रात्रि अपने चुनाव प्रचार के बाद घर लौटे तो घर में गिर गए। परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां गुरुवार की सुबह उनका निधन हो गया।

इनकी पत्नी राजपति देवी उझिलपुर पंचायत की प्रथम मुखिया थी। जिनका कार्यकाल 2011 से 2016 तक रहा। रामदयाल सहनी भाजपा के मंडल मंत्री के पद पर थे। अपने पीछे वे पत्नी सहित चार पुत्रों का भरा पूरा परिवार छोड़ गए। इस संदर्भ में मेहसी बीडीओ सह आरओ शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उझिलपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी के निधन हो जाने के कारण प्रत्यादेश लग गया।

जिसके कारण निर्धारित तिथि 15 नवंबर को उझिलपुर पंचायत के मुखिया पद का चुनाव नही होगा। डीएम के स्तर से इसकी सूचना राज्य निर्वाचन आयोग को दे दी गई है। जहां से अगली तिथि का निर्धारण होने पर वहां मुखिया पद पर चुनाव होगा। उझिलपुर पंचायत में बाकी पांच पदों पर निर्धारित तिथि 15 नवंबर को बाकी 5 पदों पर चुनाव होगा।

भाजपा के वरिष्ट कार्यकर्ता व पूर्व मुखिया पति उझिलपुर रामदयाल सहनी के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है। स्थानीय विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद गुप्ता, भाजपा किसान सेल के जिला महामंत्री अजय कुमार सिंह उर्फ चुलबुल ठाकुर, वार्ड पार्षद रविंद्र सिंह, उमेश शर्मा सहित कई भाजपा नेता ने रामदयाल सहनी के घर पहुच उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर दिवंगत आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना किया।

खबरें और भी हैं...