पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:चुनाव आते जिले में शुरू हुआ शराब का खेल, पुलिस के आगे तस्कर हो रहे ‘फेल’

मोहनपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहनपुर के मसौंध जंगल से कोल्ड ड्रिंक के पैक में रही 44 कार्टन शराब जब्त, तस्कर धराया
  • कार्रवाई में नवादा और अतरी का तस्कर गिरफ्तार, सूमो और बाइक भी जब्त

मोहनपुर थाना क्षेत्र के मसौधा जंगल के पास से शनिवार की देर शाम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सूमो विक्टा गाड़ी नंबर बीआर 1एपी 9248 से 44 कार्टून देशी शराब को बरामद किया गया है। मोहनपुर थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी, कि झारखंड से देशी शराब कोल्ड ड्रिंक की बोतल में भरकर जंगल के रास्ते से तस्करी किया जा रहा है। मौके पर पुलिस की टीम ने पहुंचकर वाहन को पकड़ा। मौके से शराब के दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि उक्त कार्टून में 300 बोतल कोल्ड ड्रिंक में देशी शराब भरा मिला है।

नवादा और अतरी के रहने वाले हैं गिरफ्तार तस्कर
थानाध्यक्ष ने बताया कि कुल 330 लीटर शराब बरामद किया गया है। पकड़े गए कारोबारी में ऋषि कुमार ग्राम रीवला थाना अतरी जिला गया एवं अर्थ सिंह ग्राम हदसा थाना हिसुआ जिला नवादा का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि पूछताछ में कारोबारी ने स्वीकार किया है, कि शराब झारखंड से लाई गई थी और बिहार में उंचे कीमत पर बेचने की प्लानिंग थी। दोनों पर शराब अधिनियम 2016 के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए सोमवार को जेल भेजा जाएगा। बताया कि बिना नंबर की एक बाइक भी बरामद की गई है।

जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस से विदेशी शराब के साथ सेना का जवान गिरफ्तार
जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस स्पेशल 02385 से रविवार को विदेशी शराब के साथ रेल पुलिस ने सेना के जवान को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कमलेश कुमार त्रिपाठी उतर प्रदेश के मिर्जापुर जिला के कछवा थाना क्षेत्र स्थित विद्यापुर गांव का रहने वाला है।

उड़ीसा के मलखान गिरी 76 बटालियन में जवान की तैनाती है। जांच में पास रहे बैग से पुलिस को 12 बोतल विदेशी शराब मिली है। रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि बिहार में चुनाव को लेकर ट्रेनों में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी दौरान जोधपुर हावड़ा एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन में चेकिंग के दौरान यूपी निवासी को 12 बोतल शराब के साथ पकड़ा गया। संबंध में रेल थाना में संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

डोडा रखी बाइक छोड़ तस्कर फरार, बस से शराब बरामदगी में चालक से पूछताछ
बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सूर्यमंडल स्थित वाहन तलाशी अभियान के दौरान एक बाइक से 2 किलो मादक पदार्थ डोडा की बरामदगी की गई है। बाइक सवार इस दौरान वाहन को छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा। वहीं भलुआचटटी में बनाए गए चेकपोस्ट से एक यात्री बस से छह बोतल विदेशी शराब की बरामदगी हुई है। एक को मौके से बस के चालक और उपचालक को हिरासत में लिया गया है।एक बाइक सवार पुलिस को देखकर बाइक छोड़ फरार हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें