पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुखिया के वृद्ध पिता को पीट कर किया घायल:मोरवा दक्षिणी पंचायत के मुखिया के घर पर हमला

मोरवा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घर में सोए हुए होने के कारण बदमाशों से बाल-बाल बचे मुखिया

मोरवा दक्षिणी पंचायत के आनंदपुर गांव स्थित मुखिया संतोष कुमार शर्मा के घर पर शनिवार की देर रात बदमाशों ने हमला किया। बदमाशों ने मुखिया के वृद्ध पिता को मारपीट कर घायल कर दिया। घर के अंदर सोए होने के कारण मुखिया संतोष कुमार शर्मा बच गए। दरवाजे पर सोए पिता लालबाबू शर्मा को बदमाशों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मुखिया के घायल पिता के अनुसार बदमाशों की संख्या आधा दर्जन थी। सभी गमछे से मुंह को बांधकर चेहरा छुपाए हुए था।

बदमाशों के हाथों में हॉकी स्टिक, क्रिकेट का विकेट व हाथ में पिस्टल भी था। बदमाश बाइक से आए और मुखिया को बुलाने के लिए आवाज लगाई। घर के अंदर सोए होने के कारण मुखिया ने कोई जवाब नहीं दिया गया। बदमाशों की आवाज सुनकर दरवाजे पर सोए पिता ने देर रात आने का कारण पूछा तो बदमाशों ने पिता को हाॅकी स्टिक व क्रिकेट के विकेट से पीटना शुरू कर दिया। वृद्ध की चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के लोग जग जाने के बाद बाहर निकले व ग्रामीण भी दरवाजे पर पहुंचे।

तब तक बदमाश विकेट आदि फेंक कर फरार हो गए। बदमाशों ने पुलिस से शिकायत करने पर जान मार देने व अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। सूचना पर ताजपुर पुलिस ने रात में ही घटना स्थल पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी। परिजनों द्वारा घायल वृद्ध को ताजपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया गया। ताजपुर थाना अध्यक्ष शंभू नाथ सिंह के अनुसार पुलिस द्वारा घटना के संबंध में छानबीन शुरू कर दी गई है। लिखित शिकायत प्राप्त होने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...