पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब जब्त:कंटेनर में इलेक्ट्रॉनिक सामान के अंदर रखी 15 लाख की 105 कार्टन शराब जब्त

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरियारपुर ब्रह्मस्थान के समीप से छतौनी पुलिस ने पकड़ा, तस्कर फरार

छतौनी थाना क्षेत्र के बरियारपुर ब्रहम स्थान के समीप से बुधवार की देर रात पुलिस ने एक कंटेनर में इलेक्ट्रॉनिक सामान के बीच छुपाकर ले जाए जा रहे 105 कार्टून विदेशी शराब को जब्त किया है। हालांकि इस दौरान किसी भी तस्कर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। थानाध्यक्ष मुकेश चंद्र कुमर ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तस्कर कंटेनर में छुपाकर शराब ला रहे हैं। इसके आधार पर एएच 42 से रुलही गांव की तरफ जा रही कंटेनर का पीछा किया गया। इस दौरान चालक व एक अन्य तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। कंटेनर की तलाशी के दौरान उसमे छुपाकर लाए जा रहे 10 लाख रुपए कीमत के 105 कार्टून में रखे 1024 लीटर विदेशी शराब को जब्त कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि तस्कर को चिंहित किया जा रहा है। जल्द हीं तस्कर व गाड़ी चालक को चिंहित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि कंटेनर के भीतर से 121 कार्टून बड़ा, 110 कार्टून मिक्सर ग्रैंडर छोटा, 15 कार्टून इंडक्शन स्टोव, 97 कार्टून रुम हीटर सहित अन्य सामान बरामद किया गया है। जब्त कंटेनर की कीमत करीब 45 लाख आंकी जा रही है। वहीं जब्त शराब व कंटेनर में रखे समान की कीमत करीब एक करोड़ रुपए आंकी जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद कंटेनर कही चोरी की तो नहीं है। इसका पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें