पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:अशोक पकड़ी में 1284 बोतल विदेशी शराब जब्त

पीपरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिसिया कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप
  • 66 पेटी में छुपा कर रखी गई थी लाखों की शराब

पीपरा थाना क्षेत्र के अशोक पकड़ी गांव में दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने छापेमारी कर 66 पेटी में रखे 1284 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया। गुप्त सूचना पर अशोक पकड़ी गांव पहुंची पुलिस ने बद्री पासवान व नरेश पटेल के भुसौली से विदेशी शराब बरामद की। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि इन दोनों जगहों को उसी गांव का निवासी शराब तस्कर नर्मदेश्वर तिवारी किराया पर लेकर शराब को स्टोर किया था। शराब तस्कर अंधेरे एवं जल जमाव का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

जब्त शराब अरुणाचल प्रदेश का ऑल सीजन एवं ब्लू स्ट्रोक ब्रांड है। जिसमें ऑल सीजन ब्रांड 750 एमएल का 324 बोतल, 180 एमएल का 48 बोतल एवं ब्लू स्ट्रोक ब्रांड 375 एमएल का 912 बोतल शामिल है। कुल बरामद शराब 519 लीटर बताया जा रहा है। पीपरा पुलिस की शराब जब्ती के इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मचा है। विगत 27 जुलाई को पीपरा पुलिस ने एक पश्चिम बंगाल नंबर ट्रक पर लदे 40 ड्रम में भरे 8 हजार लीटर स्प्रिट को बरामद किया था। हालांकि इस मामले में ट्रक चालक फरार होने में सफल रहा था। वहीं 14 जुलाई को एक टैंकर में तस्करी कर ले जाई जा रही 70 लाख की शराब को भी टैंकर सहित जब्त किया गया था। साथ ही तीन तस्करों की भी गिरफ्तारी हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें