पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:15 नए संक्रमित मरीज मिले, जिले में 90 एक्टिव केस, इस सप्ताह 74 पॉजिटिव

मोतिहारी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रही है वृद्धि

जिले में दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों के ग्राफ में बढ़ोतरी हो रही है। पिछले एक सप्ताह में हीं 74 कोरोना के नए संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं बुधवार को 15 कोरोना संक्रमित मिले हैं। रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित अन्य सार्वजनिक भीड़ भाड़ वाले जगहों पर थर्मल स्क्रीनिंग व रैंडम सैंपलिंग की व्यवस्था की गई है। जबकि जिले के तीन इंट्री पॉइंट पर भी चेकिंग की जा रही है। डीएम शीर्षत कपिल अशोक व सिविल सर्जन डॉ. अखिलेश्वर प्रसाद सिंह ने लोगों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग के पालन का अनुरोध किया है।

सिविल सर्जन डॉ. अखिलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया की यह कोरोना की दूसरी लहर है इसका स्ट्रेन ज्यादा घातक है। जिसके कारण पहले से भी ज्यादा सजगता बरतने की जरूरत है। जिस तरह से संक्रमित मिल रहे हैं। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने सदर अस्पताल सहित अन्य अस्पतालों में आइसोलेशन व डेडिकेटेड वार्ड बनाया गया है। मरीजों के बेहतर देखभाल के लिए डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। सिविल सर्जन ने बताया कि अभी तक जो भी संक्रमित मिले हैं, सभी की स्थिति बेहतर है। इस साल कोरोना से एक भी मरीज की मौत नही हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें