पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:बैरिया बंजरिया व रासमंडल में चलाए जाएंगे 2 कम्युनिटी किचन : पप्पू यादव

मोतिहारी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जअपा अध्यक्ष ने बाढ़ पीड़ितों का जाना हाल, नकदी देकर की सहायता

न अधिकारी पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने शनिवार को पीपरा के बैरिया बंजरिया गांव में रिंग बांध टूटने से बाढ़ पीड़ित लोगों से जाकर उनका हाल जाना। बाढ़ पीड़ितों ने बताया कि चकिया प्रखंड के बैरिया बंजरिया एवं रासमंडल के बाढ़ पीड़ितों को अभी तक कोई सरकारी सहायता प्राप्त नहीं हुई है। जबकि पकड़ीदयाल प्रखंड के कोरल गांव के बाढ़ पीड़ितों को प्लास्टिक का तिरपाल आदि मिल गया है। वहीं सामुदायिक किचन भी संचालित हो रहा है। जाप सुप्रीमो ने बाढ़ पीड़ितों के लिए बैरिया बंजरिया के पीड़ितों के लिए एक एवं रासमंडल गांव के पीड़ितों के लिए अलग एक सामुदायिक किचन चलाने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की ओर से बाढ़ पीड़ितों के बीच सूखा राशन का भी वितरण अविलंब किया जाएगा।

बाइक से बांध पर भ्रमण के दौरान कई बाढ़ पीड़ित बुजुर्ग एवं महिलाओं को दो हजार एवं पांच सौ नकदी देकर सहायता की। उन्होंने कहा कि सरकार ठीक समय पर बांधों की मरम्मत नहीं करती ताकि बाढ़ पीड़ितों के मदद के नाम पर लूट की जा सके। यदि बांध टूटता है तो विभागीय अधिकारियों पर प्राथमिकी दर्ज कराना चाहिए। मौके पर पार्टी जिलाध्यक्ष मुख्तार प्रसाद गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र त्यागी, प्रदेश प्रवक्ता अंकुश कुमार सिंह, आकाश सिंह, छात्र नेता पप्पू गुप्ता, कन्हैया गुप्ता, प्रदेश महासचिव नूरेन आलम, संदीप कुमार सोनू, गोलू कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें